Whatsapp writing tricks in hindi हिंदी में जानकारी

WhatsApp writing tricks in Hindi आज का what's app का उपयोग हर कोई कर रहा है, जिसके फोन में देखो WhatsApp जरूर से जरूर install होता ही है. व्हाट्सएप से हम अपने फ्रेंड्स को call , sms, कर सकते हैं, video, photo, document file, PDF file हम share कर सकते हैं, और अब WhatsApp से video call भी कर सकते हैं. दोस्तों वैसे ही हम आज जानेंगे कि WhatsApp writing tricks कौन सी है,

WhatsApp writing tricks

हम अलग अलग तरीके से WhatsApp पर अपने friends को message उसे WhatsApp writing tricks in Hindi कहते हैं,
लेकिन उसके पहले हम WhatsApp के बारे में कुछ बातें जान लेते हैं,


WhatsApp की शुरुआत कब हुई?

दोस्तों दुनिया में बहुत सारे WhatsApp user है, और ज्यादातर Indian मैं WhatsApp user लगभग 70 मिलियन के करीब इंडिया में WhatsApp user है.
तो चलिए जानते हैं कि WhatsApp को किसने बनाया.

दोस्तों WhatsApp को 2009 मैं बनाया गया था, जोकि Brian acton  or Jan koum ने मिलकर बनाया था.
दोस्तों यह दोनों पहले Yahoo company मैं काम किया करते थे,
वासी नौकरी छोड़ने के बाद वह दोनों Facebook company मैं नौकरी करना चाहते थे, लेकिन उन्हें वहां कोई भी नौकरी नहीं मिली.
लेकिन उन्हें Yahoo मैं काम करने से काफी अच्छी income हो चुकी थी. उन्हीं पैसों से उन्होंने WhatsApp का आविष्कार किया था.

तो चलिए जानते हैं कि WhatsApp writing tricks कौन सी है,

WhatsApp writing tricks हिंदी में जानकारी


1. दोस्तों यह बहुत अच्छी और नई और नई WhatsApp writing trick जो कि शायद ही आपको पता होगी. दोस्तों इस WhatsApp writing trick मैं हम अपने friends को अलग अलग font मैं message भेज सकते हैं,

दोस्तों इसके लिए आपको एक application download करना पड़ेगा,
जिसका नाम है,।              Blue word 
दोस्तों यह application आपको play store पर आसानी से मिल जाता है,

आप इसे download करके install कर ले,
इसके बाद आप इसे ओपन करें, दुष्ट ऑफिस से ओपन करने के बाद आपके सामने अलग अलग तरीके से font style
दिखने लगेंगे.

आप उनमें से जो भी font से दोस्तों को message करना चाहते हैं, आप message कर सकते हैं,
Whatsapp writing tricks

दोस्तों आप जब application open करेंगे तो आपके सामने ऐसे font style दिखेंगे, ऐसे आप अच्छा सा font चुनकर आपकी अपने दोस्तों को message भेज सकते हो, यह एक WhatsApp writing tricks है,

Whatsapp writing tricks

दोस्तों देखे जैसे मैंने दिखाया है, ऐसे किसी भी font style मैं आप अपने दोस्तों को मैसेज भेज सकते हैं.

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि यह WhatsApp writing trick आपको जरूर पसंद आई होगी,

कोई अच्छा लगा है तो इसे अपने दोस्तों को भी जरूर शेयर करना, ताकि उन्हें भी इसका फायदा मिल सके,

WhatsApp tips.

दोस्तों अगर आप व्हाट्सएप पर जल्दी-जल्दी अपने दोस्तों को मैसेज भेजना चाहते हो तो, आप जब मैसेज type करते हो तब,
आपका जो enter वाला ऑप्शन होता है , आप उसे शेयर बटन बना सकते हैं, और उसे जल्दी-जल्दी मैसेज भेज सकते हैं,
दोस्तों उसके लिए आपको आप के WhatsApp के सेटिंग में जाकर chat वाले option पर जाए वहां पर
        Enter is send 
वाले ऑप्शन को इनेबल कर दे,
उसके बाद आप enter button से share button शेयर बटन बना सकते हैं,


दोस्तों इस तरह आपको दिखेगा कि आपका एंटर बटन शेयर बटन बन गया है,
दोस्त आपको WhatsApp writing tricks कैसी लगी।मुझे जरूर बताना.
धन्यवाद।।.

यह भी पढ़े.....
Pinterest followers कैसे बढ़ाएं
top 5 paytm earning cash application 
video calling के लिए बेस्ट एप्लीकेशन
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने